घर से लापता नाबालिग युवतियां मिलीं

शिवपुरी/करैरा। जिले के अनुविभाग के थाना अमोला पुलिस ने महज पांच दिवस में ही ग्राम दिदावली के अपने घर से लापता हुई दो नाबालिग गायब युवतियों को आरोपियों सहित बरामद किया है।  पुलिस ने इस मामले में आरोपियो के विरूद्घ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्घ करते हुए मामला विवेचना में ले लिया।


यहां बता दें कि बीते कुछ दिनों से दो नाबालिग युवतियों के गायब होने से पुलिस भी चकरघिन्नी हो गई थी और इस मामले में तफ्तीश जारी जिसका परिणाम यह हुआ कि पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करतें हुए शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों व नाबालिग युवतियों को बरामद कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक १४.09.१२ को फरीयादी रामा आदिवासी निवासी ग्राम दिदावली ने थाना अमोला आकर रिपोर्ट लिखाई थी कि आज दिन के करीब बारह एक बजे मेरी व मेरे भानेज खेमराज आदिवासी की पुत्री कल्पना व रानी(काल्पनिक नाम) उम्र 15 वर्ष घर से बिना बताये चली गई है जिसको कि ग्राम के ही कल्ला पुत्र हरवान आदिवासी ने बताया कि तुम्हारी बेटियां ग्राम के ही कल्ला उर्फ लाखन पुत्र शिवदी आदिवासी उम्र 19 वर्ष व वीरू उर्फ  वीरपाल पुत्र बिशन आदिवासी के साथ सिलानगर तिराहे पर मेने देखा है अत: हमारी नाबालिक पुत्रीयों को यह दोनो युवक भगा ले गये है।

जिसपर से थाना अमोला में अपराध क्रमांक धारा 363, 366, 34 ता.हि के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों के बारे में सुराग लगाया व जगह जगह अपने खबरी सक्रिय किये जिसके चलते घटना के महज पांच दिन बाद ही पुलिस को आरोपियों की ग्राम सिल्लारपुर  में होने की सुचना पुलिस को मिल गई व थाना प्रभारी आर.बी.एस.सिकरवार, ए.एस.आई. रामगोपाल परमार, प्र.आर. रामकिशन पाण्डे, आर. नाथूराम, कमल सिह, नाथूराम मिश्रा ने मौके पर जाकर आरोपियों सहित नाबालिग लडकियों को बरामद कर लिया।