पुलिस ने पकड़ा बाईक चोर, पांच बाईकें बरामद

शिवपुरी/बदरवास। जिले के बदरवास क्षेत्र में गत दिवस पुलिस ने एक शातिर बाईक चोर को पकडऩे में सफलता हासिल की है। बदरवास थाना टीआई सतीश दुबे के निर्देशन में एएसआई सत्येन्द्र सिंह भदौरिया, सुरेश शर्मा ने एक टीम बनाकर इस चोर पर औचक कार्यवाही करते हुए दबिश दी और इसे रंगे हाथों पकड़ लिया। जहां पूछताछ में आरोपी चोर ने पांच चोरी गई बाईकें भी पुलिस केा बरामद कराई है। पुलिस ने आरोपी चोर के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बदरवास क्षेत्र में बीते कुछ दिनों से बाईक चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हुआ था जिसे रोकने के लिए पुलिस के प्रयास निरंतर जारी थी। इसी क्रम में स्वयं थाना प्रभारी सतीश दुबे ने अपने अधीनस्थ अमले को अज्ञात बाईक चोरों के विरूद्ध सख्त रहने की हिदायत भी दी थी जिसका परिणाम यह हुआ कि गत दिवस बदरवास पुलिस को मुखबिर की सूचना पर एक चोर को चोरी की बाईकें बेचे जाने की जानकारी मिली। 
 
तुरंत इस मैसेज को एएसअई सत्येन्द्र सिंह भदौरिया ने अपने वरिष्ठ अधिकारी थाना प्रभारी सतीश दुबे को दी जिस पर श्री दुबे के निर्देशन में एक टीम बनाई गई जिसमें स्वयं एएसआई सत्येन्द्र सिंह भदौरिया, सुरेश शर्मा एएसआई, अशोक दुबे, वीरेन्द्र छारी, भूपेन्द्र सेंगर, प्रदीप सिंह, सुशील जाट, सुनील झा ने औचक कार्यवाही करते हुए चोर को धर दबोचा। पकड़े गए चोर के बारे में पुलिस ने बताया कि रविन्द्र पुत्र अजमेर लोधी निवासी ग्राम नुनाहड़ थाना गोरमी जिला भिण्ड, हाल निवासी माड़ा गणेशखेड़ा थाना रन्नौद बीते लंबे समय से बाईक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। 
 
जिस पर इस चोर के द्वारा पूछताछ में पांच चोरी गई बाईकें भी बरामद की गई जिसमें एक हीरोपुक, एक पल्सर, एक बॉक्सर, एक स्पलेण्डर, एक हीरो होण्डा डीलक्स आदि वाहन बरामद किए गए। पुलिस ने इस चोर के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है वहीं पूछताछ जारी है जिसमें और भी अन्य चोरी गए वाहनों के मिलने की संभावना जताई जा रही है।