पंजाब इलेक्ट्रॉनिक्स विवाद, पुलिस ने किया दोनों पक्षों पर मामला दर्ज

शिवपुरी. दो दिन पहले माधव चौक क्षेत्र में स्थित पंजाब इलेक्ट्रीकल्स की दुकान पर हुए विवाद के मामले में कल कुछ दुकानदारों ने प्रशासन पर दवाब बनाने के लिए लामबंद होकर ज्ञापन दिया और उन ग्राहकों पर लूट का मामला पंजीबद्ध कराए जाने की मांग की जिनके साथ दुकानदार का विवाद हुआ था। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बिना किसी के दवाब में आए दोनों पक्षों के आए आवेदनों पर जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि माधवचौक स्थित पंजाब इलेक्ट्रीकल्स पर पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के यादव परिवार के लोगों के साथ दुकान संचालक मोहित सडाना का उस समय विवाद हो गया। जब ये लोग कुछ दिन पहले खरीदे गए कैमरे को वापिस करने आई डौली यादव के साथ दुकान पर हुई अभद्रता की शिकायत लेकर पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच झूमा झटकी और मारपीट हो गई। इस मामले में दोनों पक्षों ने अपना-अपना पक्ष रखते हुए शिकायती आवेदन पुलिस दिए और प्रकरण दर्ज करने की मांग की गई।
पुलिस ने इस मामले में निष्पक्ष जांच के बाद दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया है। कल कुछ दुकानदारों ने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर पुलिस पर दवाब देकर एक पक्षीय कार्रवाई कराने का प्रयास किया। किंतु पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बिना किसी दवाब में आए फरियादी डौली यादव पुत्री अंताराम यादव निवासी अहीर मोहल्ला की फरियाद पर आरोपी पंजाब इलेक्ट्रीकल्स के संचालक नरेश कुमार सडाना के साथ मोहित सडाना, रंजीत, अंकित के विरूद्ध धारा 294, 323, 324, 34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया।

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी मोहित सडाना पुत्र नरेश कुमार सडाना की फरियाद पर आरोपी ग्राहक सुनील यादव, कपिल यादव सहित पांच अन्य लोगों पर धारा 451, 427, 323, 324, 154 के तहत मामला कायम कर लिया है।