रामलीला के साथ आज आकाशवाणी के कलाकार देंगे बुन्देली गीतों की आकर्षक प्रस्तुति

शिवपुरी/कोलारस। श्रीगणेश महोत्सव सांस्कृतिक समारोह एवं श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ का आयोजन जय शिव मण्डल खरई परगना कोलारस में शिव मंदिर बस स्टेण्ड कोटा रोड़ खरई में बड़े धूमधाम से आयोजित किया जा रहा है। जिसके कथा व्यास साधना शक्ति जी वृदावन धाम के श्रीमुख द्वारा भागवत कथा का रसपान कराया जा रहा है।

यह भागवत कथा 19 सितम्बर से प्रारंभ होकर 29 सितम्बर तक आयोजित की जा रही है। जो कि दोपहर 12 बजे से 5 बजे तक कथा व्यास साधना शक्ति के श्रीमुख द्वारा भक्तगणों को कथा का रसपान कराया जा रहा है। जिसमें काफी संख्या में भक्तगण उपस्थित होकर भागवत सप्ताह का धर्मलाभ प्राप्त कर रहे हैं।

इसी कड़ी में रामलीला का आयोजन रात्रि आठ बजे से 12 बजे तक प्रतिदिन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य आकर्षण का केन्द्र 28 सितम्बर को चल समारोह का आकर्षण का केन्द्र शंकर जी की बारात दोपहर 12 बजे से निकाली जाएगी। साथ ही रात्रि आठ बजे से बुन्देलीगीतों के माध्यम से आर्केस्ट्रा, आकाशवाणी दूरदर्शन के कलाकारों द्वारा बुन्देली गीतों की आकर्षक प्रस्तुति दी जाएगी। साथ ही आतिशबाजी का प्रदर्शन भी किया जाएगा। तत्पश्चात 29 सितम्बर को गणेश विर्सजन समारोह दोपहर 12 बजे से खरई तालाब में किया जाएगा। कार्यक्रम के आयोजक जयशिव मण्डल खरई ने समस्त धर्मप्रेमी बन्धुओं से कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर धर्म लाभ लेने की अपील की है।