बारिश ने धो डालीं शहर की सड़कें

शिवपुरी। बारिश हो जाने के बाद राहगीरों के लिये जाने आने के लिये बनाई गईं सड़कें इस समय कीचड़ में तब्दील हो गई हैं। वहीं नगर पालिका द्वारा प्रत्येक बरसात में लाल मुरम इन सड़कों पर डलवाई जाती है परन्तु इस बार न जाने क्यों नगर पालिका द्वारा सड़कों पर लाल मुरम नहीं डलवाई गई है जिससे राहगीरों को आने जाने में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

शिवपुरी शहर की अधिकांश सड़कें इस समय बरसात के पानी की वजह से कीचड़ में तब्दील हो चुकी हैं। वहीं अनेक स्थानों पर तो राहगीर बड़ी ही मुश्किल से इन सड़कों पर से अपने घरों तक पहुंच पा रहे हैं। वहीं शहर के वार्ड क्रमांक 27 में स्थित मोहन नगर की पीछे बाली रोड़ पर तो इन दिनों चलना मुस्किल हो गया। 

स्कूल जाने वाले बच्चों को तो आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर विष्णु मंदिर के पीछे स्थित तलैया में तो दोनों तरफ जाने वाले रास्तों में पानी भर जाने के कारण रास्ते ही जाम हो गए। जिससे लोगों को समस्याओं से जुझना पड़ रहा जबकि वार्ड पार्षद ने इस बात की शिकायत नगर पालिका शिवपुरी को कई बार की लेकिन आज दिन तक इस रोड़ पर न तो मुरम भी डाली गई है। 

न ही तलैया से पानी निकलने के लिए ठीक से नाली बन बाई गई जिससे तलैया में पानी भर जाने से निचली बस्तियों में भी पानी भर जाता है। इस बात की शिकायत वार्ड के जागरूक नागरिकों ने आवेदन के माध्यम से नगर पालिका प्रशासन व जिलाधीश से की है।