दो दुकानों के फिर चटकाये ताले, चोरी की फिर आग लगा दी दुकान में

वह दुकान जहां चोरों ने लगाई आग
शिवपुरी। पोहरी नगर के मुख्य मार्ग पर स्थित अस्पताल के नजदीक 22 तारीक की दम्यानी रात अज्ञात सक्रिय चोर गिरोह ने दो माह के भीतर फिर से दस्तक देते हुये दो किराने की दुकानों के ताले चटका कर एक किराने की दुकान मे प्रत्येक सामग्री पर सरसों व सोयावीन का तेल छिडक कर आग लगा कर दुकान में रखी नगद राशि ले गये 
 जानकारी के अनुसार पोहरी नगर के मुख्य मार्ग पर स्थित सर्वप्रथम भागीरथ कुशवाह की किराना दुकान का ताला चटका कर पेटी में रखी बीस हजार की नगदी व तीन तोले की सोने की चैन जिसकी कीमत लगभग 90 हजार रूपए सहित उधारी के पर्चे भी जला दिये चोरी कर दुकन मे रखी सामग्री मे सरसों व सोयावीन का तेल डालकर व पास मे रखे माचिस पैकिटों मे आग लगादी उसके वाद पासमे ही स्थित सिंघल किराना दुकान का ताला चटका कर नगद दो हजार रू की राशि ले कर चले गये।

इस घटना से व्यापारी वर्ग एवं नगर वासियों मे आक्रोश व्याप्त होने के साथ एक जन चर्चा का विषय है कि रात्री पुलिस गश्त के वाद भी आश्चर्य है कि चोर भी लगातार चोरी की घटनाओं को कैसे अंजाम देरहे है। इस से पूर्व विगत एक माह के भीतर इसी मुख्य मार्ग पर चोर गिरोह ने छह दुकानो की घटनाओं को अंजाम दे चुके है, जिसमे अभी तक इन चोरियों का खुलासा पुलिस आज दिनांक तक नहीं कर पाई है, वहीं चोरी की घटनाओं का ग्राफ लगातार वढता जारहा है। अब देखना यह है कि क्या पुलिस चोरी की घटनाओं के मामलों पर अंकुश लगा पायेगी या चोर गिरोह चोरी की घटनाओ को लगातर इसी तरह अंजाम देते रहेंगे। 

अगर जल्द ही इन चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ तो समस्त नगरवासी धरना प्रदर्शन कर आन्दोलन करेगे। दुकान संचालक रवि कुशवाह निवासी अस्पताल चौराह पोहरी ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मैने रोजाना की तरह बीती रात्रि को अपनी दुकान बंद करके घर गया था लेकिन अज्ञात व्यक्तियों ने रात्रि में दुकान आग लगा दी जिससे दुकान में रखा सामान जल गया। जिसकी कीमत लगभग 50 हजार रूपए बताई गई है। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 457, 336 प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।