अग्रवाल महासभा द्वारा कुलदेवी माता महालक्ष्मी पूजन 16 को

शिवपुरी। हर घर में खुशहाली हो, संपन्नता हो, ऐश्वर्य हो इन्हीं सब मनोकामनाओं को पूर्ण करने के लिए आगामी 16 अगस्त को म.प्र.अग्रवाल महासभा द्वारा संपूर्ण प्रदेश भर में इस बार राजयोग, सर्वार्थ सिद्धि योग, अमृति सिद्धि योग एवं मनोकामना सिद्धि योग का महासंयोग एक साथ बन रहा है ऐसे में इस शुभ मुहूर्त में कुलदेवी माता महालक्ष्मी पूजन का आयोजन किया जाएगा। शिवपुरी में यह आयोजन स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला के भूतल कक्ष में होगा। जहां सभी अग्रवाल महासभा के पदाधिकारी व सदस्यों से महापूजन कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया गया है।

म.प्र. अग्रवाल महासभा के शिवपुरी के जिलाध्यक्ष पी.डी.सिंघल ने बताया कि गुरूवार दिनांक 16 अगस्त को राजयोग, सर्वार्थसिद्धि योग, अमृत सिद्धि योग एवं मनोकामना सिद्धि का महासंयोग बन रहा है और इस योग के साथ ही गुरू पुष्य नक्षत्र भी है इस मुहूर्त में  कुलदेवी माता महालक्ष्मी जी की विशेष पूजन-अर्चना एवं हवन करने से सभी के परिवारों के साथ समाज में भी महालक्ष्मी जी की कृपा से सुख-समृद्धि आएगी। 
 
इसी को ध्यान में रखते हुए म.प्र.अग्रवाल महासभा के तत्वाधान में पूरे प्रदेश में सायं 6 बजे से 8 बजे तक माता महालक्ष्मी जी की सामूहिक पूजा-अर्चना हवन आदि करने का निर्णय लिया है। शिवपुरी में शहर में भी यह कार्यक्रम अति शुभ मुहूर्त में सायं 6 बजे से 8 बजे तक 16 अगस्त को स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला के भूतल कक्ष में आयोजित होगा। 
 
अग्र बन्धुओं से अनुरोध है कि वे लम्बे अन्तराल के पश्चात आए इस महासंयोग शुभ मुहूर्त में कुलदेवी माता महालक्ष्मी जी की सामूहिक पूजा-अर्चना, हवन, आरती में भाग लेकर कुलदेवी का आशीर्वाद प्राप्त करें। महासभा के गिरनार कुमार जैन प्रांतीय अध्यक्ष ने भी अपने सदस्यों से कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया है।