अनियंत्रित होकर बस पलटी, चार की मौत, दर्जन भर घायल

शिवपुरी। बारिश के समय सड़क मार्ग की खस्ता हालत का शिकार शुक्रवार के दिन एक बस हो गई। प्रतिदिन विजयपुर से शिवपुरी की ओर चलने वाली बस आज विजयपुर से जब शिवपुरी की ओर लौट रही थी कि तभी बैराढ़ के नजदी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे मौके पर ही चार लोगों की मृत्यु हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक घयल होने का अनुमान है। इनमें से कुछ गंभीर घायल भी शामिल है। दुर्घटना की जानकारी लगते ही तुरंत पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया वहीं मृृतको का शव पीएम के लिएभेजा गया है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एम पी 33-0180 प्रतिदिन शिवपुरी से विजयपुर और विजयपुर से शिवपुरी की ओर चलती है।  रोज की भांति आज भी बस विजयपुर गई हुई थी जब यह बस विजयपुर से सवारियां भरकर शिवपुरी की ओर आ रही थी कि तभी बैराढ़ के नजदीक बस चालक बस को गढ्ढों से बचाकर चला रहा था तभी बस चालक से अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरी। 
 
इस दुर्घटना पर तुरंत ही अवतार पुत्र मुन्ना लाल सोनी निवासी भदेरा उम्र 28 वर्ष, लाड़ो बाई पत्नी बहादुरबेजा उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम सेमरखेड़ी थाना गोवर्धन एवं बस का क्लीनर बैराढ़ निवासी मुरारी पुत्र फईया जाटव उम्र 30 वर्ष की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी रही। दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने रैफर किया। इस दौरान गंभीर रूप से घायल युवक ने भी जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 
 
इस दुर्घटना में दर्जन भर से अधिक की संख्या में लोग घायल हुए है। जिसमें महिला-पुरूष व बच्चे शामिल है। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। इस दुर्घटना की खबर से जिला चिकित्सालय हौच-पौच की व्यवस्था रही और भीड़भाड़ मौजूद रही जिसमें कई परिजनों से मिलने आए तो कई यह जानने आए कि कहीं कोई रिश्तेदार तो इस दुर्घटना में घायल नहीं हो गया। समाचार लिखे जाने तक घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में जारी था वहीं मृतकों के शव पीएम के लिए भेज दिए गए है।