वो आए और युवती को मोटरसाइकल पर जबरन बिठाकर ले गए

शिवपुरी। गुवाहाटी और बिलासपुर में सरेआम युवती के कपड़े फाडऩे के बाद अब शिवपुरी में भी सरेआम एक युवती को उठा ले जाने का मामला सामने आया है। आरोपी मोटरसाईकल पर आए और युवती को जबरन बीच में बिठाकर ले गए।
जानकारी के अनुसार दबंग परिवार से ताल्लुक रखने वाले राजेश रावत निवासी डुड़ापुरा अपने साथियों के साथ बीती शाम ग्राम करसेना आ धमका और सीधा धानुक परिवार के घर पहुंचा जहां से उसने इस परिवार की 17 वर्षीय किशोरी मुकेश (परिवर्तित नाम)को जबरन पकड़ा और अपनी मोटर साईकिल पर बिठाकर ले भागा। 

अचानक हुई इस घटना से जहां परिवार जन हक्का बक्का रह गए और उन्होंने राजेश का पीछाकर किशोरी छुड़ाने का प्रयास भी किया लेकिन राजेश अपने मंसूबों में कामयाब हो गया और करसेना से मुकेश को ग्वालियर की ओर ले भागा। बाद में मुकेश की माँ हेमलता धानुक ने सुभाषपुरा थाने पहुंचकर इस मामले से पुलिस को अवगत कराया जिस पर से पुलिस ने राजेश रावत के खिलाफ अपराध क्रमांक 101/12 धारा 363,366,आईपीसी 305,एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर खोजबीन प्रारंभ कर दी है। देर शाम समाचार लिखे जाने तक किशोरी को बरामद किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ। लेकिन इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई थी।