कोलारस में हुई डकैती का शीघ्र होगा पर्दाफाश : डीआईजी हरिसिंह यादव

शिवपुरी/कोलारस। अंचल में डकैतों को तो सफाया हो चुका है जल्द ही चोर, लुटेरों पर भी अंकुश लगाने की योजना बनाई जा रही है जिसे शीघ्र ही अमल में लाया जाएगा, कोलारस में हुई 15 लाख की डकैती के मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा होने के आसार है इसके लिए एक पुलिस टीम गठित की गई है जो बारीकी से हर मामले की जांच कर इस पूरे मामले से पर्दा उठाएगी। यह आश्वासन हमारे संवाददाता अशोक चौबे को दे रहे थे नवागत डीआईजी हरिसिंह यादव।


जो स्थानीय कोलारस क्षेत्र में लाखों की डकैती से पीडि़त परिवार रामनारायण शिवहरे के निवास पर पहुंचे। यहां पत्रकारों से डीआईजी श्री यादव ने कहा कि पीडि़त परिवार के प्रति हमारी सहानुभूति है और जिन आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है उन्हें पकडऩे के लिए टीम गठित कर ली गई है जो जल्द इस मामले का खुलासा करेगी। श्री यादव ने इस दौरान पीडि़त परिवार को भी ढंाढस बंधाया और कहा कि कानून व्यवस्था में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरती जाएगी। 

पीडि़त नारायण शिवहरे ने अपने साथ हुई मारपीट के जख्म भी डीआईजी श्री यादव को दिखाए व पत्नी की व्यथा भी सुनाई। इस पूरे मामले को डीआईजी श्री यादव ने गंभीरता से लिया और पीडि़त परिवार को हर संभव सहायता व आरोपियों एवं लूटा गया माल शीघ्र बरामदगी के आदेश अपने अधीनस्थ अधिकारी-कर्मचारियों को दिए है। इस अवसर पर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिहवरे भी मौजूद रहे जिन्होंने डीआईजी से कोलारस में कानून व्यवस्था पर सख्ती बरतने की बात कही। साथ ही यहां एसडीओपी कोलारस मोहन सिंह सक्तावत, टीआई रामबाबू शर्मा सहित अन्य पुलिस बल मौजूद था।