लापता लल्लू का मिला कंकाल

शिवपुरी. घर से गायब एक युवक बीते हफ्ते भर से गायब था। इस संबंध में परिजनों द्वारा पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई थी लेकिन गायब युवक मिल नहीं रहा था। शनिवार के दिन पुलिस को जंगल से एक कंकाल मिला। जिसकी जब पहचान गायब युवक के परिजनों से कराई गई तो परिजनों ने कंकाल से मिले कपड़ों के आधार पर इसकी शिनाख्त लल्लू के रूप में की। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्रांतर्गत निवास करने वाले लल्लू रजक बीती 23 जून से घर से गायब था। जिसके गायब होने के बाद परिजनों ने उसे काफी ढूंढा लेकिन वह नहीं मिल सका। थक हारकर लल्लू के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना तेंदुआ में दर्ज कराई। 

इसके बाद घटना के हफ्ते भर बाद पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक कंकाल पड़ा हुआ है पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कंकाल को अपने कब्जे में लेकर गुमशुदा लल्लू के परिजनों को थाने बुलाया। जिस पर परिजनों ने लल्लू के कपड़ों के आधार पर उसके होने की पुष्टि की। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में ले लिया है। यहां बताया गया है कि जो कंकाल मिला है वह नग्नावस्था में था और पास में उसके कपड़े मिले जो डीजल से जला दिए गए थे।