देखिए दिनेश सिंह की दादागिरी, शासकीय भवन पर अवैध कब्जा

शिवपुरी-जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत आने वाले शा.प्रा.वि. बाचरौन की सहायक अध्यापक श्रीमती मानवी शर्मा इन दिनों शासकीय भवन की मंजूरी मिलने के बाद भी अपने भवन पर कब्जा को लेकर परेशान है। जहां इस भवन की स्वीकृति को राजघाट नहर वितरण संभाग खनियाधाना ने दी लेकिन इस भवन पर बीते दो वर्ष से अवैध रूप से रह रहे नगर दिनेश सिंह भदौरिया सुरक्षा सैनिक म.प्र.वि.मंडल कब्जा किए हुए है जबकि बीते दो वर्ष पूर्व ही इस सुरक्षा सैनिक को यहां से कमरा खाली करने के आदेश दे दिए गए लेकिन आज तक भवन खाली नहीं किया। जिससे सहायक अध्यापक श्रीमती शर्मा ने शासकीय भवन को लेकर खासा परेशान है।

कार्यालय कार्यपालन यंत्री राजघाट नहर वितरण संभाग खनियाधाना द्वारा जारी कार्यालयीन आदेश के मुताबिक श्रीमती मानवी शर्मा संविदा शाला अध्यापक को शा.प्रा.वि. बाचरौन के आवेदन पत्र पर विचार कर भवन आवंटन समिति के अनुमोदन की प्रत्याशा में  दिनांक 17 मई 2012 को राजघाट नहर कॉलोनी पिछोर आवासीय भवन क्रमांक एच./12 दिनेश सिंह भदौरिया सुरक्षा सैनिक म.प्र.विद्युत मंडल के रिक्त करने पर आवंटित किया गया और दिनेश सिंह भदौरिया को तुरंत आवास रिक्त करने की सूचना देकर वहां से भवन खाली करने को कहा ताकि संबंधित आधिपत्य को यह आवंटन दिया जाए। 

लेकिन दिनेश सिंह भदौरिया द्वारा स्थानांतरण 2 वर्ष पहले करैरा हो गया है इस कारण दिनेश सिंह का आवंटन निरस्तर कर श्रीमती मानवी शर्मा को आवंटित किया। परन्तु 17 मई के आदेश के बाद से आज तक ना तो भदौरिया ने भवन खाली किया और उल्टा प्रार्थी मानवी शर्मा को जान से मारने की धमकी दी गई। चूंकि मानवी विकलांग अध्यापक है इसलिए उसने अपने साथ हो रहे बर्ताव के संबंध में लिखित रूप से प्रेस को शिकायत की है। मानवी की मांग है कि उसे प्राप्त हुआ एच.12 राजघाट कॉलोनी पिछोर पर कब्जा दिलाया जाए।