छोटे भाई ने चुपके-चुपके बेच दी जमीन, संघर्ष, 4 घायल

शिवपुरी. जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम गुना टोडी में  जमीन खरीदने बेचने को लेकर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हो गया। इस संघर्ष में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनो पक्षों पर धारा 323, 324 294, 506 बी 34 आईपीसी के तहत क्रास मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेघसिंह यादव की जमीन गुना टोडी में है जिसका सौदा उसके  छोटे भाई साहब सिंह ने मेघङ्क्षसह को बिना बताए  बीरसिंह जाट को उस जमीन का सौदा कर दिया और 10 हजार रूपये व्याने के तौर पर भी ले लिए जब बीरसिंह उस जमीन को अपना समझकर जमीन जोतने के लिए गया तब मेघसिंह यादव ने बीरसिंह से जमीन जोतने की मना की तो उसने कहा कि यह जमीन तो उसके छोटे भाई ने मुझे बेच दी है और उसका व्याना भी मुझसे ले लिया है। 

तब मेघसिंह ने जमीन न बेचने की बात कही तो दोनो पक्षों में मुंहवाद हो गया और धीरे-धीरे इस मुंहवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया दोनों ओर से जमकर लाठी और कुल्हाडी चली जिसमें पहले पक्ष से  खेमसिंह जाट और दूसरे पक्ष से मेघसिंह, साहबसिंह, संतोबाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बीरसिंह जाट की फरियाद से मेघसिंह, साहबसिंह वहीं दूसरी ओर मेघसिंह यादव की फरियाद से खेमसिंह जाट और बीरसिंह जाट के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।