बाल व्यास पुनीत जी महाराज की कथा 24 जुलाई से बद्रीनाथ धाम पर

शिवपुरी. धर्म ज्ञान की गंगा से शिवपुरी शहर को पावन करने वाले नागदा श्योपुर से पधारे बाल संत बाल व्यास पुनीत जी महाराज की ओजस्वी वाणी से कथा का रसास्वादन करने वाले धर्मप्रेमीजनों को अब श्रीमद् भागवत कथा का संगीतमय धर्मलाभ बद्रीनाथ धाम में मिलेगा। यहां मंशापूर्ण मंदिर पर कथा संपन्न होने के  बाद बाल व्यास पुनीत जी महाराज अब आगामी 24 जुलाई से 31 जुलाई तक श्री श्री 108 महंत श्री गोकुलदास जी महाराज महामण्डलेश्वर लोहा लंगड़ी के परम शिष्य शिवपुरी के पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत श्री रामनरेशदास जी महाराज के पावन सानिध्य में शांति निवास बस स्टैण्ड श्रीबद्रीनाथधाम पर कथा श्रवण कराऐंगे।


श्री बद्रीनाथधाम पर कथा श्रवण करने के लिए व सहयोग के रूप में पुण्यलाभ अर्जित करने हेतु पंचमुखी हनुमान मंदिर के महंत श्रीरामनरेशदास जी महाराज के मोबा.9009192290 एवं शास्त्री महावीर प्रसाद ज्योतिषाचार्य  मोबा.09826087695,09950626427 पर संपर्क कर सकते है। मंदिर के महंत श्रीरामनरेशदास जी ने शहरवासियों से आग्रह किया कि धर्मलाभ अर्जित करने के लिए 11 हजार रूपये की सहयोग राशि निर्धारित की गई है जिसमें भाग लेने वाले धर्मप्रेमीजन के निवास व भोजन की व्यवस्था बद्रीनाथधाम पर ही होगी। 

ऐसे पुण्य लाभ का अवसर लेने वाले सभी सहयोगीगण आगामी 10 जुलाई तक श्री पंचमुखी हनुमान मंदिर पर पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते है। बाल व्यास जी के श्रीमुख में ऐसी मिठास है कि मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर भी प्रतिदिन श्रद्धालुओं का सैलाब बड़ा और हजारों की संख्या में धर्मप्रेमीजनों ने कथा का पुण्य लाभ लिया।