लायनेस साउथ के समरकैंप का हुआ समापन

शिवपुरी-लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ द्वारा दो मई से 20 मई तक एक समर कैंप का आयोजन बच्चों के लिए किया गया। जिसमें बालक बालिकाओं को घर के बेकार मटेरियल का उपयोग करना, डांसिंग, पेंटिंग एवं गैम्स समर कैंप में बतलाये गए। इस कैंप के माध्यम से बच्चों ने डांसिंग के गुर सीखे।  शिविर के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि सेल्टेक्स इस्पेक्टर जया शर्मा, बीएस अग्रवाल, सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर ने बच्चों को पुरूस्कारों का वितरण किया।


मुख्य अतिथि जया शर्मा ने अपने उदबोधन में कहा कि बच्चों में शिक्षा के अलावा कलात्मक ज्ञान होना भी आवश्यक है। बच्चे खेल-खेल में अन्य ज्ञान की बातें भी सीख सकते हैं। जो कि अपने जीवन में हमेशा तक काम आती हैं। बीएस अग्रवाल ने कहा कि बच्चे समर कैंप से अनुभव प्राप्त कर कम उम्र में भी अच्छी चीजें बनाना सीख जाते हैं। पढाई के साथ-साथ बच्चों को खेल भी अति आवश्यक हैं छुट्टियों के दिनों में बच्चों ने अपनी प्रतिभा समर कैंप में दिखलाई हैं। जिसमें उन्होंने बेस्ट मटेरियल के उपयोग, डांसिंग के गुर सीखें हैं, वह काबिले तारीफ हैं। 

शिविर के  समापन से पूर्व लायनेस क्लब साउथ के पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में बच्चों को पुरूस्कारों का वितरण किया गया। इस मौके पर संस्था के राजेन्द्र गुप्ता, मुकेश गोयल, अंकुश, लायनेस निशा गुप्ता, संगीता जैन, अध्यक्ष कविता गोयल, सचिव,सुषमा गोयल, शिल्पी महेश्वरी, प्रमुख रूप से उपस्थित थीं। वहीं सचिव सुषमा गोयल ने बच्चों के परिजनों की मांग पर समर कैंप आगामी 12 जून से 28 जून तक लगाने का निर्णय लिया हैं।