कोलारस में शादी से पहले टैंट गिरा, तीन गंभीर घायल

शिवपुरी/कोलारस. जिले के कोलारस क्षेत्र में मंगलवार के दिन उत्सव वाटिका में जैन परिवार के यहां विवाह कार्यक्रम आयोजित होना था लेकिन इस विवाह से पहले ही इस घर पर विपदा आई और परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यहां बताया गया है कि जिस जगह यह शादी हो रही थी वहां टैंट संचालक की लापरवाही के चलते  ठीक ढंग से टैंट के पोल कसे नहीं गए थे यही कारण रहा है कि तेज आंधी तूफान को यह टैंट झेल ना सका और भर-भराकर गिर गया। जिससे तीन लोग घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए कोलारस से जिला चिकित्सालय शिवपुरी रैफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार कोलारस क्षेत्र में स्थित उत्सव वाटिका में 29 मई को कोलारस निवासी एक जैन परिवार में विवाह का आयोजन होना था चूंकि विवाह समारोह रात्रि के समय था लेकिन परिजन व अन्य रिश्तेदार दोपहर का भोजन करने व अन्य विवाह व्यवस्थाओं की देखरेख के लिए उत्सव वाटिका में मौजूद थे। इसी दौरान अचानक तेज आंधी तूफान आए और इस आंधी तूफान से वहां उत्सव वाटिका में लगा टैंट भर-भराकर गिर गया। 

जिससे यहां टैंट के नीचे मौजूद तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें ओमप्रकाश पुत्र बाबूलाल जैन निवासी कोलारस उम्र 50 वर्ष, रितु पत्नी अमित जैन उम्र 27 वर्ष निवासी कोलारस, राखी पत्नी विजय जैन उम्र 40 निवासी कोटा शामिल है। इन घायलों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए कोलारस स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें जिला चिकित्सालय शिवपुरी रैफर कर दिया गया। यहां बताया गया है कि टैंट व्यवसाई संचालक की निष्क्रियता के कारण यह हादसा घटित हुआ है चूंकि इस समय आंधी तूफान का सिलसिला तो चलता ही रहता है तब ऐसे में टैंट संचालक ने टैंट को कसकर नहीं बांध पाया जिससे वह आंधी तूफान को झेल नहीं सका और गिर गया और  इस टैंट की चपेट में तीन लोग आ गए और यह हादसा हो गया।