अग्रवाल विधवा, विधुर, विकलांग वैश्य परिचय सम्मेलन आयोजित

शिवपुरी-गत कुछ दिनों पूर्व म.प्र. अग्रवाल महासभा द्वारा हिन्दी भवन भोपाल में अग्रवाल वैश्य परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में विधवा, विधुर, विकलांग, तलाकशुदा एवं अधेड़़ आयु वर्ग के प्रतिभागी शामिल रहे। जिन्होंने मंच से अपना परिचय दिया।


कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए म.प्र.अग्रवाल महासभा जिला शिवपुरी के जिलाध्यक्ष पी.डी.सिंघल ने बताया कि अग्रवाल समाज ने हमेशा सर्वहारा वर्ग की सोच की सार्थकता को सिद्घ किया है इसी तरह का एक अनुकरणीय कार्य गत दिनों पूर्व हिन्दी भवन भोपाल में देखने को मिला। जहां समाज के विधवा, विधुर, विकलांग, तलाकशुदा एवं अधेड़ आयु वर्ग विशेष के लिए आयोजित तृतीय राष्टï्रीय अग्रवाल वैश्य परिचय सम्मेलन 2012 का आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। श्री सिंघल ने बताया कि इस सम्मेलन में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों के परिचय से सुसज्जित परिचय स्मारिका भी विमोचित की गई। 
 
यह पुस्तिका अब शिवपुरी में भी उपलब्ध रहेगी जहां शहर के राजेश गोयल युवा जिलाध्यक्ष के प्रतिष्ठान मैसर्स गोयल कन्वेसर्स, धर्मशाला रोड शिवपुरी पर से यह परिचय पुस्तिका समाज बन्धुओं के लिए उपलब्ध रहेगी। समाज बन्धु इस इस परिचय स्मारिका से इच्छुक व्यक्ति, विशिष्टï वर्ग के जोड़ों का चयन कर सकते है। महासभा के गिरनार कुमार जैन प्रांतीय उपाध्यक्ष सहित महासभा के सभी पदाधिकारियों ने स्थानीय स्तर पर परिचय पुस्तिका से लाभ उठाने की अपील की है।