स्विप्ट व पिकअप में भिड़ंत, दो की मौत

शिवपुरी/बदरवास. जिले के बदरवास क्षेत्र में रविवार की अलसुबह शादी समारोह में गुजरात से होकर उत्तरप्रदेश जा रहे एक परिवार की स्विप्ट कार सुबह-सुबह बदरवास से महज 3-4 किमी दूरी पर स्थित ग्राम ईसरी के निकट शिवपुरी से गुना की ओर जा रही पिकअप से भिड़ गई। सुबह हुई इस भीषण भिड़ंत में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय शिवपुरी में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी लगते ही एसआई राजवीर सिंह जाटव एवं एएसआई सत्येन्द्र सिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे और घायल को शिवपुरी रैफर करते हुए मृतकों को पीएम हाउस भेजा। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मारूति स्विप्ट क्रमांक जी.जे. 15 एडी 5917 में बापी गुजरात से सवार होकर आ रहे अमित पुत्र सत्यप्रकाश जायसवाल उम्र 30 वर्ष एवं रूपेश जायसवाल उम्र 32 वर्ष व वाहन चालक जितेन्द्र सिंह पुत्र श्रवण बागौदे उत्तरप्रदेश में रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जब यह लोग रविवार की सुबह बदरवास के निकट ईसरी ग्राम से होकर जा ही रहे थे कि तभी दूसरी ओर शिवपुरी से गुना जा रही एक पिकअप से इनकी जोरदार भिड़ंत हो गई। 
जिससे घटनास्थल पर ही स्विप्ट कार में सवार अमित व रूपेश की मौत हो गई जबकि वाहन चालक जितेन्द्र को गंभीर अवस्था में घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे एसआई राजवीर सिंह जाट एवं एएसआई सत्येन्द्र सिंह भदौरिया ने जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने मामला विवेचना में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के परिजनों को भी दुर्घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। यहां बता दें कि इन दिनों सहालग के चलते कई वाहन तेज गति से अपने गतंव्य तक पहुंचना चाहते है लेकिन कभी-कभी यह जल्दबाजी उनकी जान पर बन आती है और दुर्घटना का शिकार हो जाते है। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ जिससे दो नव युवक असमय ही काल के गाल में समा गए।