ये कैसी हवस : करैरा में नाबालिग किशोरों ने मासूम बालक के साथ ....

शिवपुरी। करैरा थानांतर्गत ग्राम काली पहाड़ी में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जिसमें तीन नाबालिग युवकों ने एक नाबालिग युवक के साथ डरा धमका कर जबरदस्ती कर दुराचार कर दिया। इस मामले में फरियादी नाबालिग युवक के पिता की रिपोर्ट पर करैरा पुलिस ने आरोपी तीनों नाबालिग युवकों को पकड़ कर न्यायालय में पेश कर दिया है।
जानकारी के अनुसार फरियादी नाबालिग अरूण पुत्र संदीप जाटव उम्र 7 साल के साथ काली पहाड़ी के ही आरोपी छोटू पुत्र डब्बू जाटव उम्र 13, ब्रजेंद्र पुत्र पप्पू जाटव उम्र 11, दीपक पुत्र बब्लू जाटव उम्र 11 ने ब्रजेंद्र के घर में रविवार की दोपहर डरा धमकार जबर्दस्ती दुराचार कर दिया। इस मामले की जानकारी जैसे ही अरूण के परिजनों को चली तो उन्होंने सोमवार सुबह करैरा थाने आकर अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने तीनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ धारा 377 का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया है।

इनका कहना है :-

सभी आरोपी नाबालिग हैं, जिनको पकड़कर न्यायालय में पेश कर दिया है। आरोपियों ने नाबालिग अरूण के साथ मिलकर दुराचार किया है।
जनवेद सिंह

टीआई करैरा 

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
इस घटना ने समाज को झकझोर दिया है। ये कैसी हवस है, ये कितनी अंधी है, समाज को आखिर ये हो क्या रहा है। इस पाप से समाज को कैसे बचाया जाए। कृपया अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में शेयर करें