NSUI के जिलाध्यक्ष बने अरविन्द रावत

शिवपुरी-अखिल भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन(एनएसयूआई) के चुनाव गत दिवस ग्वालियर में शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए। इस चुनावी प्रक्रिया में मतानुसार शिवपुरी के होनहार युवा छात्र नेता के रूप में अरविन्द रावत की ताजपोशी जिलाध्यक्ष एनएसयूआई शिवपुरी के रूप में हुई। इस सूचना के बाद तत्काल अरविन्द के समर्थकों द्वारा ग्वालियर में आतिशबाजी, भांगड़ा व बैण्डबाजों की धुनों पर राष्ट्रीय छात्र संगठन के बैनर तले जुलूस निकाला गया।

इसके बाद जब एनएसयूआई जिलाध्यक्ष के रूप में अरविन्द रावत शिवपुरी आए तो उनके साथियों एवं एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा शिवपुरी में उत्साह के साथ भव्य आगवानी कर जुलूस निकला गया। इस जुलूस में एक खुली जीप में सवार होकर अरविन्द रावत अपने मित्रों के साथ सवार थे। रंग-गुलाल अबीर उड़ाकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अपनी खुशियां मनाई। वहीं जगह-जगह इस जुलूस का स्वागत भी किया गया। एनएसयूआई के इस चुनावी गतिविधियों को एक तरह से चुनाव की तरह संपन्न कराई गई। जहां कार्यकर्ताओं ने एक-एक कर अपने मत का प्रयोग किया और अरविन्द रावत को जिलाध्यक्ष एनएसयूआई के रूप में चुना। 

जिलाध्यक्ष मनोनीत होने पर अरविन्द रावत को बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया। जहां बधाई देने वालों में एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष  अमित शिवहरे, प्रताप गुर्जर, टिंकल शर्मा, शैलेन्द्र सिंह, रवि धाकड़, रशीद खान गुड्डू, आकाश शर्मा उर्फ नेताजी, अटल शर्मा, मेघ सिंह रावत, जीतू कुशवाह, धर्मेन्द्र रावत, जय सिंह रावत, बहादुर रावत, देवेन्द्र रावत, विजयकरण, राजू यादव, नीलेश कोटिया, सूरज कुशवाह सहित अन्य मित्रगण भी शामिल है।