महिला बाल विकास की बुलेरो गायब

शिवपुरी-शहर के हंस बिल्डिंग क्षेत्र स्थित आंगनवाड़ी प्रशिक्षण केंद्र से बीती रात्रि अज्ञात चोर गिरोह ने यहां पर खड़ी बुलेरो कार को चुरा लिया गया है। पुलिस ने मामला  संज्ञान में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुकेश जाटव निवासी मुरैना की बुलेरो क्रमांक एमपी 06 टी 0175 जो कि महिला बाल विकास अधिकारी के यहां शासकीय कार्यालय में लगी हुई थी। यह गाड़ी बीती रात्रि करीब 7:30 बजे आंगनवाड़ी प्रशिक्षण केंद्र के कैम्पस में खड़ी हुई थी इसी दौरान रात्रि के समय किसी अज्ञात चोर गिरोह ने इस बुलेरो को यहां चुरा लिया। चोरों ने चोरी के समय प्रशिक्षण केंद्र के चैनल में बाहर से ताला जड़कर मौके से फरार हो गये। घटना की जानकारी प्रशिक्षण केंद्र प्रभारी जुगलकिशोर कोड़े को आज प्रात: 7 बजे लगी। 

उन्होंने प्रशिक्षण केंद्र की मुख्य शटर का बाहर से ताला लगा और कैम्पस से बुलेरो गायब देखकर वह चौंक गये। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया है। यहां यह उल्लेख करना प्रासांगिक होगा कि शहर में एक बार फिर से वाहन चोर गिरोह सक्रिय हो गया है जो कि शहर के विभिन्न क्षेत्रों से आये दिन वाहन चोरी की घटनाओं को पुलिस के बिना किसी भय के बिंदास अंदाज में अंजाम दे रहा है। विगत दिवस शहर के कृष्णपुरम कॉलोनी से भी एक बुलेरो को अज्ञात चोरों द्वारा चुरा लिया गया था इस गाड़ी का भी आजतक कोई पता सिरा नहीं लगा है। चोरी की इन सभी वारदातों में पुलिस सिर्फ कायमी तक सिमटी नजर आ रही है।