लोकायुक्त ने पकड़ा बाबू को रिश्वत के साथ

शिवपुरी 24 नवम्बर का. महिला एवं बाल विकास परियोजना खनियांधाना पूर्व से ही भ्रष्टाचार के लिए चर्चित रही है और आज लोकायुक्त द्वारा एकीकृत महिला एवं बाल विकास परियोजना खनियांधाना के बाबू को रिश्वत लेते रगों हाथों पकड़ा।



प्राप्त जानकारी के अनुसार परियोजना खनियांधाना में पदस्थ लिपिक ओमप्रकाश शाक्य को उस समय रंगे हाथों पकड़ा गया जब वह तुलाराम जाटव निवासी धर्मपुरा से सांझा चूल्हा अंतर्गत समूह के खाते में पैसे डालने के एवज में 5000 रूपए ले रहा था। लोकायुक्त द्वारा धारा 7 बीडी 13 (1)(2) के तहत मामला पंजीबद्ध किया। टीम में आर.बी.शर्मा, सैलजा गुप्ता,अनिल अग्रवाल,सुरेन्द्र राय शर्मा,सियाराम, रामराजसिंह तोमर सहित लोकायुक्त की 17 सदस्यी थी।
 
कई वर्षो से एक ही जगह जमे है बाबू  
शासकीय विभागों में दीमक की तरह जमे हुए है, जो कि मलाई दार जगह पर अपना कब्जा बनाए हुए हैं। अगर इन बाबूओं की तरीके जांच पड़ताल की जाए तो कई वर्षो जमे है। इसी का कारण है कि यह बाबूओं ने पूरे विभाग को अपनी अगुंलियों पर चला रहे है। जबकि प्रशासनिक अधिकारियों ने इन बाबूओं को इधर से उधर करने की हिम्मत भी जुटाई तो उन्होंने राजनैतिक व ऊंची पहुंच के चलते बाबूओं का स्थानांतरण नहीं हो सका।