राठौर समाज ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। बीते रोज देहात थाना क्षेत्र में घटी गोलीबारी घटना के विरोध राठौर समाज के लोगों ने बताया है कि बीते रोज देहात थाना में शरीफ खांन द्वारा रघुवर राठौर, कैलास राठौर के नाम की झूटी रिपोर्ट दर्ज कराकर फंसाना चाहते हैं। इसी बात को लेकर आज समस्त राठौर समाज के लोगों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वाय एस राजपूत को एक आवेदन देकर न्याय की मांग की है।



ज्ञापन में बताया गया है प्रार्थी शक्तिपुरम कॉलोनी खुड़ा के निवासी है. प्रार्थीगणों के नाम रघुवर राठौर, कैलाश राठौर, जगदीश राठौर है जो की आपस में खास भाई है जिनके खिलाफ शरीफ खांन द्वारा 29 नवम्बर को शाम 8 बजे के करीब गोली मारने की झूठी रिपोर्ट देहात थाना पुलिस में दर्ज कराई जिसमें हमारे नाम झूटी रिपोर्ट है। जबकि रघुवर राठौर, कैलाश राठौर एवं जगदीश राठौर पुत्रगण हरीबाबू राठौर जो कि किराने की दुकान करते है हम लोगों द्वारा शरीफ में कोई गोली नहीं मारी है। शरीफ खांन ने झूठे नाम दर्ज कराकर एफआईआर दर्ज कराई है। जो कि गलत है। 
 
यह कि पूर्व में शरीफ खां निवासी कमलीगरान मोहल्ला पुरानी शिवपुरी बस का संचालन का काम करता था तथा मेरा पुत्र कैलाश राठौर बसों का संचान करता है। पूर्व की बसों के संचालन की रंजिश के कारण शरीफ खांन द्वारा मेरे पुत्र को झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है इस पूरे मामले जांच कराने की मांग राठौर समाज के लोगों ने ज्ञापन के  माध्यम से मांग की है। मांग करने वालों में हरिओम राठौर, अनिल, अशोक, किशोरी लाल, ओमप्रकाश राठौर, विनोद चौधरी, रामसेवक, सुरेश कुमार राठौर, जितेन्द्र राठौर, नेमीचन्द, बीरेन्द्र हरविलास राठौर, जीतू ठाकुर आदि शामिल है।